Heart Broken Status in Hindi

Heart Broken Status in Hindi


Heart Broken Status in Hindi



Heart Broken Status in Hindi


आँसू तेरी यादों की कैद में होते है, तेरी याद आने से इन्हें जमानत मिल जाती है…
इश्क वो खेल नहीं जो छोटे दिल वाले खेलें, रूह तक काँप जाती है, सदमे सहते-सहते…
कभी अधूरा सा कुछ कहूँ तो, तुम पूरा समझ जाना, हम तो उलझे हैं तुझमें, तू हममें न कहीं उलझ जाना
खता उनकी भी नही है वो भी क्या करती हजारो चाहने वाले थे किस-किस से वफ़ा करती
काश आज मेरी साँस रुक जाए, सुना है की साँस रुक जाए तो रूठे हुए भी देखने आते है
हर सज़ा कबूल की हमने सर झुका के, जैसे कोई बहुत बड़ी भूल कर दी हमने दिल लगा के
तुमने भी तो कोशिश नही की मुझे समझने की, वरना वजह कोई नही थी तेरे और मेरे उलझने की
कब तक उसके फरेब को एक हादसा समझूँ , उसने तो मेरी वफा का तमाशा बना दिया
लोग शोर से जाग जाते हैं और मुझे एक शख़्स की खामोशी सोने नहीं देती
अबके सावन में हुई ये कैसी बरसात, बादल बरसे दो घड़ी और नैना सारी रात
इश्क हमें जीना सिखा देता है, वफा के नाम पर मरना सिखा देता है… इश्क नहीं किया तो करके देखो, जालिम हर दर्द सहना सिखा देता है…
उन्हें देखने से जो आती है चहेरे पे रोनक, वो समझते है कि बिमार का हाल अच्छा है…
ज़िन्दगी की हक़ीक़त बस इतनी सी हैं, की इंसान पल भर में याद बन जाता हैं
पास वो मेरे इतने कि दूरियो का कोई एहसास नहीं, फिर भी जाने क्यों वो पास होकर भी मेरे पास नहीं

See This : 

You Might Also Like

0 comments

Yaad Shayari

Yaad Shayari Yaad Shayari Yaad Shayari in Hindi: Whenever people have an emotional attachment to a person, people frequently miss him or her...